105 से अधिक पदों पर भर्ती – वेतनमान 10 हजार से 50 हजार तक

105 से अधिक पदों पर भर्ती – वेतनमान 10 हजार से 50 हजार तक : नौकरी की तलाश कर रहे युवाओं के लिए सुनहरा मौका है ,यदि आप भी जॉब की तलाश में है तो ये आर्टिकल आपके लिए काफी महत्वपूर्ण होने वाला है। साथ ही आपको हमारे वेबसाइट के माध्यम से नए नए जॉब की जानकारी भी दिया जा रहा है। तो चलिए फ्रेंड्स आपको ऐसे ही जॉब के बारे में बताते है।

जिला रोजगार एवं स्वरोजगार मार्गदर्शन केन्द्र, द्वारा स्थानीय शिक्षित बेरोजगार युवाओं को रोजगार के अवसर उपलब्ध कराने के उद्देश्य से 09 जनवरी 2024 को स्थान- रोजगार कार्यालय, पुराना पुलिस मुख्यालय परिसर, रायपुर में सुबह 11 से दोपहर 02 बजे तक जॉब फेयर आयोजित किया गया है।

ये भी देखें – आंगनबाड़ी सहायिका के पदों में भर्ती -ऐसे करें आवेदन

इस जॉब फेयर के माध्यम से निजी क्षेत्र के नियोजक एस.आर. हॉस्पिटल एण्ड रिसर्च सेंटर, ग्राम चिखली, जिला दुर्ग द्वारा मेडिकल ऑफिसर, डेन्टिस्ट, फिजियोथेरेपिस्ट, ओ0टी0/एक्स-रे टेक्निशियन, पैथालॉजी लेब, नर्सिंग स्टॉफ, डायलासिस टेक्निशियन, फिल्ड ऑफिसर, इलेक्ट्रिशियन, वाहन चालक, कॉर्पोरेट मैनेजर, एकाउंटेंट, फार्मासिस्ट, कम्प्यूटर ऑपरेटर, प्लंबर, नर्सिंग सुपरवाईजर, गार्ड एवं मल्टिपल वर्कर आदि के 105 से अधिक पदों पर अनुभवी योग्यताधारी आवेदकों की भर्ती 10 हजार से 50 हजार प्रतिमाह के वेतनमान पर की जाएगी।

अत: इस जॉब फेयर में सम्मिलित होने योग्य एवं इच्छुक आवेदक निर्धारित तिथि एवं स्थल पर अपने बॉयोडाटा /आधार कार्ड एवं शैक्षणिक, तकनीकी योग्यता एवं अनुभव प्रमाण-पत्र तथा ड्रायविंग लायसेंस की छायाप्रति के साथ उपस्थित होना सुनिश्चित करेंगे।

ये भी पढ़ें – अपने LPG कनेक्शन की ऑनलाइन KYC कैसे करें

Leave a Comment