बेस्ट Happy Diwali Wish कैसे भेजें ? दिवाली की बधाई भेजने के बेस्ट तरीके ,,, अपने नाम की दिवाली WISH कैसे भेजें -ये है पूरी जानकारी

Diwali Wish Kaise Karen ? दिवाली की बधाई भेजने के बेस्ट तरीके ,,, अपने नाम की बेस्ट दिवाली WISH ऐसे भेजें ,,Happy Diwali -2020 

दीपावली (Deepawali) 2020 की बधाई हर कोई अपने रिश्तेदारों और दोस्तों को भेजते है। और हर कोई चाहता है कि उनके द्वारा दिया गया बधाई सन्देश सबसे अच्छा और अलग हो। 
तो दोस्तों यदि आप भी चाहते है कि आपके द्वारा आपके अपनों को भेजा गया दीपावली की बधाई बेस्ट और सबसे अलग हो तो ये बधाई सन्देश पूरा पढ़ें।यहाँ आपको बताया गया है – अपने नाम के साथ दीवाली की बधाई कैसे भेजें  

फ्रेंड्स आप सभी को onlinebharo.com के तरफ से दीपावली की शुभकामनाये और बधाई। यह दिवाली आपके और आपके पुरे परिवार के लिए मंगलमय हो। इस शुभकामनाओं के साथ आपको दिवाली की सन्देश भेजने  के बेस्ट तरीके आपको बताने वाले है।
दीपावली की बधाई भेजने का यह तरीका बहुत ही आसान और कुछ अलग है जिसे आप भी अपनों को दिवाली की बेस्ट wish भेज सकते है। (अपने नाम की बेस्ट दीवाली बधाई )आपको नीचे दिवाली की बधाई भेजने का लिंक दिया गया है इस लिंक में जाकर आप सभी को बेस्ट बधाई सन्देश भेज सकते है। 

दीपावली की बधाई कैसे भेजें ?

दीपावली की बधाई तो सभी भेजते है लेकिन आप कुछ नए तरीके से भी बधाई भेज सकते है जो काफी आकर्षक और नया है। तो चलिए फ्रेंड्स आपको बताते है दिवाली की बधाई भेजने के बेस्ट तरीके। 
फ्रेंड्स आपको हमारे इस पोस्ट में दीपावली की बधाई भेजने के लिए एक लिंक दिया गया है उस लिंक में टच करके आप हमारे द्वारा भेजे गए बधाई को देख सकते है और आप भी इसी प्रकार अपनों को बधाई सन्देश भेज सकते है। 
बधाई सन्देश को देखने और भेजने के लिए आप नीचे लिखे अपने नाम की दिवाली WISH  भेजें  को टच करें। 
जैसे ही आप इसमें टच करेंगे आपको एक नया स्क्रीन दिखाई देगा लाल रंग की पट्टी में Enter Your Name Here लिखा हुआ है। 
इस लाल पट्टी में अपना नाम लिखें जैसे – ONLINEBHARO.COM और उसके नीचे बैगनी रंग की पट्टी में GO लिखा हुआ है इसमें टैप करें। 
अब आपके मोबाइल स्क्रीन में आपके नाम लिखा हुआ एनिमेशन वाला पेज दिखाई देगा जिसमे हरे रंग की पट्टी में Click Here To Share On Whatsapp पर क्लिक करें। 


जैसे ही आप ऊपर लिंक पर टैप करेंगे  दीपावली की बधाई सन्देश वाले पेज में सबसे नीचे लाल  रंग की पट्टी  दिखेगा जिसमे लिखा है  Enter Your Name Here    आपको यहाँ टच करना है जिससे स्क्रॉल इस बॉक्स में आ जायेगा। 


अब आप इस पट्टी  में अपना नाम लिखें और इस पट्टी के नीचे  में बैगनी  रंग की अन्य पट्टी  है जिसमे GO  लिखा है इस पर टैप कीजिये। 

जैसे ही आप GO  पर टच करेंगे एक नया स्क्रीन खुलेगा जिसमे आपके द्वारा लिखा गया नाम और बधाई सन्देश दिखाई देगा। 

दीपावली की इस बधाई सन्देश को आप अपने whatsapp में भेजने के लिए इस स्क्रीन के नीचे भाग में लिखे 
Click Here To Share On Whatsapp  बटन पर टच करें।इसमें टच करते ही आपका यह सन्देश whatsapp में भेजने के लिए तैयार हो जायेगा। 

इस प्रकार आप जिसे भी भेजना चाहते है उसके whatsapp नंबर का चयन करके उन्हें दीपावली की बधाई सन्देश भेज सकते है।

 


निष्कर्ष – आज के आर्टिकल में दीपावली के इस पावन अवसर पर आज दीप पर्व की बधाई सन्देश कैसे भेजें  – बेस्ट Happy Diwali  Wish कैसे भेजें ? दिवाली की बधाई भेजने के बेस्ट तरीके ,,, अपने नाम की  दिवाली WISH कैसे भेजें इसके बारे में बताया गया है।

इस प्रकार आप भी अपने रिश्तेदारों और दोस्तों को अपने नाम के साथ दीपावली की बधाई भेज सकते है। एक बार फिर आप सभी को onlinebharo.com की ओर से दीपावली की बधाई और शुभकामनायें। 

1 thought on “बेस्ट Happy Diwali Wish कैसे भेजें ? दिवाली की बधाई भेजने के बेस्ट तरीके ,,, अपने नाम की दिवाली WISH कैसे भेजें -ये है पूरी जानकारी”

Leave a Comment